युवती की आत्महत्या मामले में नया मोड़, घर में ठहराने वाले प्रेमी के शादीशुदा दोस्त ने एक रात पहले किया था दुष्कर्म

0
5

भोपाल। नरसिंहपुर के गोटेगांव से प्रेमी के साथ भागकर भोपाल आई युवती की आत्महत्या मामले ने नया मोड़ ले लिया है। 13 सितंबर को आत्महत्या का कदम उठाने से एक रात पहले युवती के साथ उसके प्रेमी के शादीशुदा दोस्त ने दुष्कर्म किया था। अगले दिन सुबह जब युवती ने यह बात अपने प्रेमी को बताई तो दोनों में झगड़ा हो गया और कुछ देर बाद दोपहर में युवती का शव फांसी के फंदे के साथ जमीन पर पड़ा मिला था।

रविवार को पुलिस से पूछताछ में प्रेमी ने घटना से जुड़े सारे राज बताए, जिसके बाद बागसेवनिया पुलिस ने प्रेमी, उसके दोस्त हर्षिल उर्फ हरेंद्र ठाकुर तथा दोस्त की पत्नी उर्वशी ठाकुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार किया। प्रेमी को आत्महत्या के लिए उकसाने और दोस्त की पत्नी को साक्ष्य छिपाने का आरोपी माना गया है, जबकि हर्षिल दुष्कर्म का आरोपित है।

दोस्त के घर रुका था प्रेमी युगल

19 वर्षीय युवती और युवक के बीच स्कूल के टाइम दोस्ती थी और इसी दौरान प्रेम-प्रसंग भी शुरू हुआ था। युवती जबलपुर के कॉलेज में नर्सिंग प्रथम वर्ष की छात्रा थी। डीसीपी जोन-1 श्रद्धा तिवारी ने बताया कि करीब एक महीने पहले दोनों अपने घर से भागकर भोपाल आए थे। यहां वे युवक के दोस्त और दूर के रिश्तेदार हर्षिल व उसकी पत्नी के साथ रुके थे। हर्षिल बागसेवनिया इलाके में किराए के मकान में रहता है। वह मूलत: पिपरिया का रहने वाला है और उसकी पत्नी यहां स्टेनोग्राफर के रूप में काम करती है।

मयंक ने कहा था, अब तुम्हें अपने पास नहीं रख सकता

डीसीपी श्रद्धा तिवारी ने बताया कि 12 सितंबर की रात जब युवक घर पर नहीं था, तब हर्षिल ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था। युवती ने सुबह जब यह बात युवक को बताई तो उसने कहा कि तुमने दूसरे पुरुष के साथ संबंध बना लिए हैं, इसलिए मैं तुम्हें अपने साथ नहीं रख सकता हूं। मैं वापस तुम्हें छोड़कर आ जाऊंगा।
दोनों के बीच झगड़ा हो गया और प्रेमी घर से बाहर चला गया था। इधर, हर्षिल भी अपनी पत्नी को लेकर पिपरिया गया था। झगड़े के कुछ ही देर बाद युवती ने आत्महत्या कर ली थी। आगामी जांच के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।