बल्लेबाज ने मारा चौका और फिर मांगनी पड़ी माफी… सूर्यकुमार यादव ने ऐसा क्यों किया

0
7

चेन्नई: भारतीय टी20 टीम के कप्तान और मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बुची बाबू टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए खेल रहे हैं। कोयंबटूर के श्री रामकृष्ण कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस क्रिकेट ग्राउंड पर तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन इलेवन के खिलाफ मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजी भी की। उन्होंने श्रीलंका दौरे पर भी टी20 सीरीज के दौरान गेंदबाजी की थी। उससे पहले सूर्या ने इंटरनेशनल मैच में कभी गेंदबाजी नहीं की थी।

सूर्यकुमार ने फेंका बीमर

सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजी के दौरान बीमर फेंक दिया। यह घटना मैच के तीसरे दिन के पहले सेशन में घटी। सूर्यकुमार यादव ने अपने ओवर की तीसरी गेंद उनके हाथ से ठीक से नहीं निकली और बल्लेबाज के सीने के पास गई। गेंद में स्पीड नहीं होने की वजह से बल्लेबाज अतीश एस आर ने इसे पुल कर दिया। गेंद बाउंड्री से लिए गई लेकिन फिर भी सूर्यकुमार यादव को अपनी गलती का तुरंत एहसास हुआ और उन्होंने हाथ उठाकर बल्लेबाज से माफी मांगी। सूर्या ने एक ही ओवर डाला और 10 रन खर्च किए।

मुंबई को मिली बड़ी हार

मुंबई को इस मैच में तमिलनाडु के खिलाफ करारी हार मिली है। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन इलेवन ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी पहली पारी में 379 रन बनाए, जबकि मुंबई की टीम 156 रन पर ही सिमट गई। मुंबई की पहली पारी में श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और सरफराज खान जैसे बल्लेबाज फ्लॉप रहे।तमिलनाडु ने पहली पारी के आधार पर 223 रनों की बढ़त हासिल की। इसके बाद दूसरी पारी में तमिलनाडु की टीम 286 रन पर ऑलआउट हो गई। इस तरह मुंबई को जीत के लिए 510 रनों का विशाल लक्ष्य मिला है। मैच के चौथे दिन मुंबई की दूसरी पारी 223 रनों पर सिमट गई। इस तरह तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन इलेवन ने मैच को 286 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम किया। दूसरी पारी में कप्तान सरफराज खान खाता भी नहीं खोल पाए। वहीं सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे।