शाहरुख ने अमेरिका में करवाया आंखों का इलाज:मीडिया रिपोर्ट्स में दावा- एक्टर को मोतियाबिंद, इसी महीने मुंबई में भी करवाया था ट्रीटमेंट

0
15

इंडस्ट्री में चर्चा है कि शाहरुख खान ने हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल में अपनी आंखों का इलाज करवाया था। हालांकि, यह ट्रीटमेंट उस तरह से नहीं हो पाया जिस तरह एक्टर चाहते थे।

चर्चा यह भी थी कि शाहरुख आंखों के इलाज के लिए 30 जुलाई को अमेरिका जाएंगे। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में इस खबर को अफवाह बताया गया है। कहा गया है कि शाहरुख जुलाई में ही अमेरिका जाकर यह आई ट्रीटमेंट करवा चुके हैं और अब वो पूरी तरह ठीक हैं।

एक्टर की दोनों आंखों में मोतियाबिंद !
वहीं एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि शाहरुख दोनों आंखों में कैटरेक्ट (मोतियाबिंद) की समस्या से जूझ रहे हैं। हालांकि, इस मामले में अब तक एक्टर या उनकी टीम की तरफ से कोई कंफर्मेंशन नहीं आया है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि एक्टर ने 12 जुलाई को हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले मुंबई के HN रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में अपनी आंखों का इलाज करवाया था।

चर्चा यह भी है कि शाहरुख अगले महीने 7 और 8 अगस्त को स्विजरलैंड जा रहे हैं। हालांकि, अभी यह कन्फर्म नहीं कि है कि वो वहां काम के सिलसिले में जाएंगे या फिर पर्सनल रीजन से।

परिवार के साथ फराह के घर पहुंचे थे
इससे पहले शाहरुख हाल ही में अपनी दोस्त डायरेक्टर फराह की मां के निधन के बाद उनसे मिलने गए थे। इस मौके पर शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना भी मौजूद थे।

बच्चों के प्रोजेक्ट्स पर कर रहे काम
वर्कफ्रंट पर शाहरुख की आखिरी फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई ‘डंकी’ थी। इन दिनों एक्टर अपने बच्चों सुहाना और आर्यन के डेब्यू प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। शाहरुख और सुहाना फिल्म ‘किंग’ में साथ नजर आएंगे।