तलाक के बाद नताशा स्‍टेनकोविक ने शेयर किया वीडियो, नानी के घर मासूम अगस्‍त्‍य का ‘अकेलापन’ देख भर आएगा दिल

0
30

नताशा स्टेनकोविक इस वक्त अपनी शादी टूटने को लेकर खबरों में हैं। नताशा और हार्दिक पांड्या अलग हो गए हैं और एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस खबर को कन्फर्म भी किया था। तलाक को लेकर अनाउंस के करीब 15 घंटे बाद नताशा ने बेटे अगस्त्य पांड्या की झलक सोशल मीडिया पर फैन्स को दिखाई है।

नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल, बीते दिन उन्होंने और हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने तलाक की खबरों को कन्फर्म किया था। वहीं अब नताशा ने तलाक की घोषणा के 15 घंटे बाद दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य पांड्या की झलक दिखाई है।

मां ने पूछा- चोट तो नहीं लगी?

नताशा ने बेटे का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बॉल से खेलता दिख रहा है और एक बॉल पेड़ों के नीचे चला जाता है। हालांकि, वह उसे ढूंढ निकालता है और नताशा उनका वीडियो बनाते हुए पूछ रही हैं कि क्या उन्हें चोट लगीं? वह कहता है- नहीं, डस्ट… और हाथ में लगी गंदगी दिखाता है।

लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर नताशा ने तलाक की खबर की कन्फर्म

बता दें कि सोशल मीडिया पर नताशा ने एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर बताया है कि वह हार्दिक से अलग हो रही हैं। हालांकि उन्होंने इस पोस्ट का कॉमेंट सेक्शन बंद कर रखा है। दरअसल, पिथले काफी समय से हार्दिक संग अपनी तलाक की खबरों को लेकर नताशा आलोचनाएं सुननी पड़ रही थीं और ऐसे में इस तरह के कॉमेंट से बचने के लिए उन्होंने पोस्ट का कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है।