विधायक रामेश्वर शर्मा ने कोलार सिक्स लेन को लेकर समीक्षा बैठक की*

0
20

17/07/2023,

*विधायक रामेश्वर शर्मा ने कोलार सिक्स लेन को लेकर समीक्षा बैठक की*

भोपाल। भोपाल की पहली सबसे लंबी सिक्स-लेन सड़क का कार्य अब पूर्णता की ओर अग्रसर है। 300 करोड़ की लागत से यह सड़क ‘कोलार तिराहे से गोल जोड़ तक बनाई जा रही है। जिसके निर्माण से कोलार क्षेत्र में रोजगार और व्यापारिक गतिविधियां बढ़ेंगी। स्वयं विधायक रामेश्वर शर्मा समय समय पर इस सड़क का नीरीक्षण करते हैं। बुधवार को श्री शर्मा ने युवा सदन कार्यालय पर सिक्स लेन को लेकर समीक्षा बैठक की। बैठक में उन्होंने सड़क की प्रगति को लेकर विभिन निर्देश दिए।

विधायक शर्मा ने बैठक में निर्माण कार्य में तेज़ी लाने के साथ सुव्यवस्थित ट्रेफ़िक सिग्नल, चौराहों का निर्माण, पूरे रोड की CCTV से मॉनिटरिंग, पार्किंग स्थल का निर्माण, डिवाइडर पर वृक्षारोपण से सौंदर्यीकरण, सुलभ शौचालय, हाई मास्ट लाइट की संख्या और बढ़ाने सहित सभी एप्रोच रोड निर्माण संबंधी विभिन्न विषयों पर विस्तृत चर्चा कर निर्देश दिए।

*सुबह 07 बजे करूंगा सिक्स-लेन का दौरा – रामेश्वर शर्मा*

बैठक में संबोधित करते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा कि – कोलार सिक्स-लेन हुजूर की महत्वकांक्षी परियोजना है। इससे कोलार क्षेत्र के विकास के साथ नागरिकों की सुविधा भी जुड़ी हुई है। इसलिए इसके निर्माण कार्य को गति देकर जल्द सड़क का काम पूरा कराना है। विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि गुरुवार को 7 बजे चूना भट्टी चौराहे से कोलार सिक्स लेन का दौरा भी करूँगा।