‘जल गंगा संवर्धन अभियान’ में सहभागी बने सीएम मोहन यादव, छोटे तालाब पर किया श्रमदान

0
17

भोपाल। प्रदेश में जल संरक्षण के लिए विशेष तौर पर ‘जल गंगा संरक्षण अभियान’ चलाया जा रहा है। गुरुवार को इस अभियान के दूसरे दिन मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव  भोपाल में छोटे तालाब पर स्थित जलक्रीड़ा केंद्र पहुंचे और श्रमदान करते हुए आमजन को इस अभियान में बढ़-चढ़कर सहभागिता करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर उन्होंने तालाब के तट पर साफ-सफाई करते हुए स्वच्छता में योगदान दिया। इस दौरान उनके साथ उनके साथ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, विश्वास सारंग, राज्यमंत्री कृष्णा गौर,  भोपाल के नवनिर्वाचित सांसद आलोक शर्मा, विधायक रामेश्वर शर्मा, महापौर मालती राय समेत अनेक नेता व पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस मौके पर सीएम मोहन यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए लोकसभा चुनाव परिणामों को लेकर हर्ष व्यक्त किया और कहा कि मध्य प्रदेश में 29 के 29 कमल खिले हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि नई सरकार सबको साथ लेकर आगे बढ़ेगी।

गौरतलब है कि प्रदेश में नदियों, तालाबों समेत तमाम जल संरचनाओं के संरक्षण-संवर्धन के उद्देश्य से बुधवार को सीएम मोहन यादव ने बेतवा नदी के उद्गम स्थल झिरी बहेड़ा से जल गंगा संवर्धन अभियान का शुभारंभ किया था। यह अभियान 16 जून तक चलेगा।