पहली बार पिता बनने वाले हैं जस्टिन बीबर:बेबी बंप के साथ वाइफ की फोटोज शेयर कर अनाउंस की प्रेगनेंसी

0
4

कनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर पिता बनने वाले हैं। उन्होंने बेबी बंप के साथ वाइफ हैली की फोटोज शेयर कर प्रेगनेंसी अनाउंस की है। शादी के 6 साल बाद कपल पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। दोनों इस पल के लिए बेहद एक्साइटेड भी हैं।

जस्टिन ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गईं तस्वीरों में उनकी वाइफ हैली का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। इन वीडियो और तस्वीरों के साथ उन्होंने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।

रिपोर्ट्स का दावा- हैली थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं
कपल ने यह जानकारी नहीं दी है कि उनका नन्हा मेहमान दुनिया में कब आएगा। हालांकि, TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, हैली थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं।

2018 में दोनों की थी शादी
पीपल मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन बीबर ने 7 जुलाई 2018 को मॉडल हैली बाल्डविन से सगाई कर ली। इसी बीच खबरें रहीं कि दोनों 2015 से रिलेशनशिप में थे, लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों ने नवंबर 2018 में शादी करने के बाद 2019 में परिवार और दोस्तों के लिए साउथ कैलिफोर्निया में वेडिंग सेरेमनी रखी थी।

सेलेना गोमेज को डेट कर चुके हैं जस्टिन
जस्टिन ने हैली से पहले सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज से अफेयर था। 2010 में दोनों की मुलाकात हुई थी। हालांकि, 2 साल बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया था। 2 सालों तक अलग रहने के बाद दोनों ने फिर रिश्ते को मौका दिया और साथ रहने लगे। साल 2016 में खबरें रहीं कि सेलेना मशहूर सिंगर चार्ली पुथ को डेट कर रही हैं। कई उतार-चढ़ाव के बाद दोनों ने 2018 में फाइनल ब्रेकअप कर लिया।