हार्दिक पंड्या को मिला विकेट, खुशी से झूमे रोहित शर्मा, साथ मिलकर मनाया जोरदार जश्न

0
3

आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पंड्या गुजरात टाइटंस से ट्रांसफर होकर मुंबई इंडियंस आए। चंद दिनों के अंदर से फ्रेंचाइजी ने उन्हें कप्तान बना दिया। मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल खिताब जीतने वाले कप्तान रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को यह पद दिया। रोहित इस फैसले से काफी नाराज देखे। उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर कई कमेंट भी किए। मुंबई के फैंस को भी फ्रेंचाइजी का फैसला पसंद नहीं आया। आईपीएल शुरू होने के बाद हार्दिक के खिलाफ हर स्टेडियम में हूटिंग हुई। लेकिन अब हार्दिक और रोहित का रिश्ता सामान्य होता दिख रहा है।

हार्दिक ने की बेहतरीन बॉलिंग

हार्दिक पंड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की। पहले दो ओवर में 22 रन देने के बाद अपने आखिरी दो ओवर में हार्दिक पंड्या ने तीन शिकार किए। इस सीजन उनका गेंद से यह बेस्ट प्रदर्शन है।

रोहित शर्मा ने दो शाबाशी

हार्दिक पंड्या को जब अपने आखिरी ओवर में शाहबाज अहमद का विकेट मिला तो सबसे पहले रोहित शर्मा उनके पास पहुंचे। रोहित ने हाई फाइव के बाद हार्दिक को पीठ थपथपाकर विकेट के लिए शाबाशी दी।

रोहित की कप्तानी में खेलेंगे हार्दिक

अभी हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं। लेकिन अगले महीने टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या को रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलना है। ऐसे में रोहित चाहेंगे कि उनका प्रमुख ऑलराउंडर गेंद से भी लय में रहे।

सर्कल के अंदर दिखे रोहित

आईपीएल के इस सीजन में अभी तक रोहित शर्मा बाउंड्री लाइन पर फील्डिग करते दिख रहे थे। इसके लिए हार्दिक पंड्या को ट्रोल भी किया जा रहा था। लेकिन इस मैच में रोहित लगातार 30 यार्ड सर्कल के अंदर फील्डिंग करते नजर आए।

31 रन देकर लिए तीन विकेट

हार्दिक पंड्या ने चार ओवर के स्पेल में 31 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्होंने हैदराबाद के मार्को यानसेन, नितीश रेड्डी और शाहबाज अहमद को आउट किया। पिछले तीन मैच में हार्दिक ने 7 बल्लेबाजों को आउट किया है।