कोलकाता टीम खराब मौसम की वजह से वाराणसी में फंसी

0
4

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को खराब मौसम के चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। टीम की फ्लाइट की लैंडिंग दो बार फेल हुई। कोलकाता ने अपना पिछला मैच 5 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ लखनऊ में खेला था।

इस मैच के बाद KKR की टीम चार्टर्ड प्लेन से सोमवार को लखनऊ से कोलकाता के लिए निकली थी। लेकिन देर रात खराब मौसम के चलते कोलकाता की फ्लाइट की लैंडिंग दो बार फेल हुई और टीम अभी भी कोलकाता नहीं पहुंच सकी है। टीम आज दोपहर वाराणसी से कोलकाता के लिए वापस उड़ान भरेगी। KKR ने ये अपडेट सोशल मीडिया पर दिया।

KKR ने टीम फ्लाइट से जुड़े तीन ट्वीट किए
कोलकाता में सोमवार को आंधी के साथ तेज बारिश हुई। ऐसे में खराब मौसम के चलते कोलकाता का चार्टर्ड प्लेन सफल लैंडिंग नहीं कर सका। इस फ्लाइट को गुवाहाटी के लिए डाइवर्ट करने का फैसला लिया गया।

वहीं, देर रात 1:20 बजे KKR ने ट्वीट कर बताया कि गुवाहाटी से कोलकाता के लिए उड़ान भरने के बाद टीम एक बार फिर सफल लैंडिंग नहीं करा सकी। जिसके बाद उनकी फ्लाइट को वाराणसी की ओर डाइवर्ट किया गया। इसके बाद टीम ने रात 3 बजे एक और ट्वीट किया और बताया कि पूरी टीम वाराणसी में ही रुक रही है। टीम आज दोपहर वापस कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी।

कोलकाता ने लखनऊ को हराया
कोलकाता ने रविवार को इस सीजन के 54वें मुकाबले में लखनऊ को 98 रन से हराया। लखनऊ ने होमग्राउंड भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी (इकाना) स्टेडियम में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 235 रन बनाए। इकाना स्टेडियम में पहली बार 200 से ज्यादा रन का स्कोर बना। कोलकाता ने सीजन में छठी बार 200+ का स्कोर बनाया है।

जवाब में लखनऊ 16.1 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। सुनील नरेन ने 39 बॉल पर 81 रन की पारी खेली। वे प्लेयर ऑफ द मैच रहे।