जिन बेटियों के मंगलसूत्र उजड़े उनके लिए मोदी जी ने क्या किया:जीतू पटवारी

0
8

जिन बेटियों के मंगलसूत्र उजड़े उनके लिए मोदी जी ने क्या किया:जीतू पटवारी
भोपाल

  1. 23/4/2024

मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि कोविड के दौरान जितने बेटियों के मंगलसूत्र उजड़े उनके लिए मोदी जी ने क्या किया, नोटबंदी में जितनी बहनों के मंगलसूत्र गिरवी हुए उन बहनों का क्या हुआ, कहा जीतू पटवारी ने।

कल 22 अप्रैल को खरगोन लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी श्री पोरलाल खरते ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया, इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने रैली को सम्बोधित किया. , नेता प्रतिपक्ष श्री उमंग सिंघार , पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री अरुण यादव, राज्यसभा सदस्य श्री विवेक तन्खा एवं पूर्व मंत्री श्री ओमकार सिंह मरकाम ने खरगोन लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी श्री पोरलाल खरते जी की रैली को सम्बोधित किया। पूर्व मंत्री श्री ओमकार सिंह मरकाम सिवनी मालवा में होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा जी के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव में जनता ने जमकर सरकार को आइना दिखाया है मोदी जी का गिरता हुआ भाषा स्तर भी इसे बयां कर रहा है।देश की जनता जागरूक है, वो भाजपा के भ्रम और झांसे में अब आने वाली नहीं है। देश की जनता को इस चुनाव में 10 साल की बदहाली का बदला लेने की आवश्यकता है क्योकि देश में हर पैमाने पर हालात भयावह है।

श्री पटवारी ने कहा कि मोदी जी ने कई झूठ बोले हैं उसका खुमार अब जनता से उतर रहा है। अभी हाल ही में उन्होंने मंगलसूत्र वाला बयान दिया मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि कोविड के दौरान जितने बेटियों के मंगलसूत्र उजड़े उनके लिए मोदी जी ने क्या किया, नोटबंदी में जितनी बहनों के मंगलसूत्र गिरवी हुए उन बहनों का क्या हुआ, महंगाई में जिन बेटियों के मंगलसूत्र बिक गए उन बहनों के लिए भाजपा ने क्या किया?
श्री पटवारी ने कहा कि मोदी जी इस चुनाव में गारंटी देकर के गए थे कि 3100 में धान उनकी सरकार खरीदेगी, 2700 में गेहूं बिकेगा, 3000 बहनों को मिलेंगे, ₹450 का सिलेंडर मिलेगा, जनता को भाजपा की उम्मीदवारों से पूछना चाहिए कि मोदी जी के गारंटीया फेल क्यों हो गई? 1200 का सिलेंडर बेच करके यदि अभी ट्रेलर दिखाया गया है तो फिल्म में क्या 4000 का सिलेंडर बेचा जाएगा ?
इसके साथ ही श्री पटवारी ने जनता से अनुरोध किया कि आपके सामने सांसद के साथ साथ एक ईमानदार जनसेवक के रूप में हमारे उम्मीदवारों को चुनने का मौक़ा है, इस मौके का इस्तेमाल कर कांग्रेस प्रत्याशियों को विजय बनाइए।न्यूज़ क्रेडिट अपडेट,

सांकेतिक फोटो