पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एवं सांसद प्रत्याशी ने कहा हर बूथ पर मोदी जी को ही जिताना है

0
13

नरोत्तम मिश्रा एवं संसदीय क्षेत्र  दतिया की प्रत्याशी संध्या राय ने किया प्रचार कहा हर बूथ से मोदी जी को जिताना है।

न्यू जॉइनिंग के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा एवं संसदीय क्षेत्र  दतिया की प्रत्याशी संध्या राय ने नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित

भोपाल

15/4/2024

प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री एवं न्यू जॉइनिंग प्रदेश टोली के प्रभारी डॉ नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को दतिया ग्रामीण क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी एवं सांसद श्रीमती संध्या राय के जनसंपर्क के दौरान बड़ोंनकला, उपरांत, बरगाय, मुरेरा, मां पीतांबरा माई, उदगवा, नोनेर, जिगना, चिरूला चिंतावा, चकराम सागर, कुशवाहा की बगिया आदि गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री एवं न्यू जॉइनिंग प्रदेश टोली के प्रभारी                                     डॉ नरोत्तम मिश्रा

उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव भारत को समृद्ध, विकसित, आत्मनिर्भर बनाने एवं गरीबों कल्याण के लिए लड़ा जा रहा है।

कांग्रेस के पास कोई नीति  है न सिद्धांत। यही कारण है कि

उनके कार्यकर्ताओं का विश्वास टूट चुका है। इसलिए कांग्रेस के लोग भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से जुड़ रहे हैं।

नुक्कड़ सभाओं को सांसद एवं लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय ने भी संबोधित किया।

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने, दतिया के विकास, गरीब कल्याण एवं भारत को आत्मनिर्भर बनाने का चुनाव है। इसलिए प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी  संध्या राय जी को आशीर्वाद देना है और दिल्ली में श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।   प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के पदभार संभालने से पहले देश की दिशा और दशा दोनों ही ठीक नहीं थी। 2014 में जैसे ही श्री नरेन्द्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री का पद संभाला देश विकास के रास्ते पर चल पड़ा। आज पूरे विश्व में भारत का नाम और सम्मान है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का सपना है कि भारत विकसित राष्ट्र बने। इसलिए हमें एक बार फिर उन्हें प्रधानमंत्री बनाना है।

डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भारत के ही नहीं, बल्कि विश्व के नेता के रूप में उभरे हैं।  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के साथ जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने का ऐतिहासिक कार्य किया है। अब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी देश के विकास में नए पंख लगाने जा रहे हैं। इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में हम सभी को भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने नव मतदाताओं को विकसित भारत बनाने के लिए भाजपा के समर्थन का संकल्प दिलाया। श्रीमती संध्या राय ने कहा कि हर सुख-दुख में आपके साथ खड़ी रहूंगी

सांसद एवं पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव मेरा नहीं है, हर बूथ पर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी चुनाव लड़ रहे हैं। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा आपके बीच खड़ी रहूंगी।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्र और विश्वगुरु बने इसलिए हर बूथ पर आपके समर्थन की आवश्यकता है। मैं आपके सुख- दुख और मान-सम्मान में हमेशा आपके साथ खड़ी रहूंगी।

नुक्कड़ सभाओं के दौरान जिला अध्यक्ष श्री सुरेंद्र बुधौलिया, लोकसभा चुनाव सह संयोजक श्री मेघसिंह गुर्जर ने भी संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत के साथ आशीर्वाद देने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष श्री धीरू डांगी, मंडी अध्यक्ष श्री जीतू कमरिया, मंडल अध्यक्ष श्री प्रवीण पाठक, जनपद अध्यक्ष श्री बलदाऊ यादव, जनपद अध्यक्ष श्री बृजेश यादव, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष श्री मानसिंह कुशवाहा, जिला उपाध्यक्ष श्री गौरव डांगी, युवा मोर्चा के जिला मंत्री श्री अमित डांगी, श्री अशोक रजक सहित वरिष्ठ पार्टी एवं कार्यकर्ता, ग्राम पंचायत के सरपंच उपस्थित रहे।