नए दावे ने बढाई ‘आप’की मुश्किलें

0
8

नए दावे ने बढाई ‘आप’की मुश्किलें
नई दिल्ली
14/4/24
दिल्ली के मंडोली जेल में में बंद कथित शातिर सुकेश चंद्रशेखर ने शनिवार को दावा किया है कि उसने राजयसभा सीट हासिल करने के लिए आप नेता कैलाश गहलोत को 50 करोड़ रूपये दिए थे। यह भुगतान सी एम अरविन्द केजरीवाल के निर्देश पर किया गया है.
पत्रिका के अनुसार सुकेश ने मंडोली के जेल अधीक्षक धनंजय रावत पर भी आप का करीबी होने का आरोप लगाया। सुकेश ने कहा कि केजरीवाल मुझ पर उनके खिलाफ बयान देना बंद करने के लिए दबाव बना रहे हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि संजय सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र ने जेल में मुख्यमंत्री को मिले अधिकार छीन लिए हैं। सांसद सिंह ने आरोप लगाया है कि जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रताडि़त और अपमानित किया जा रहा है। जेल प्रशासन ने केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और भगवंत मान को कांच की दीवार के आर-पार से ही मिलने की अनुमति दी है, जबकि यह नियमों केखिलाफ है। उन्होंने कहा कि सरकार केजरीवाल का मनोबल तोडऩा चाहती है।

बताते चलें कि केजरीवाल की याचिका पर 15 को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई होगी तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।