0
23

भाजपा न्यू जोइनिंग कमेटी के संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा की उपस्थिति में सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में कांग्रेस के पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।

कोई गल नई जी,कांग्रेस में बचेंगे युवा नेता।: कहा एक युवा कांग्रेस नेता ने।

 

भोपाल।

12/3/2024

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस से बीजेपी में नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है।  कल बड़ी संख्या में कांग्रेस के दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हुए. इन्हीं में से कांग्रेस के पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी भाजपा में शामिल हो गए। सागर की खुरई सीट से विधायक रहे अरुणोदय चौबे जबकि शिवदयाल बागरी गुन्नौर सीट  से कांग्रेस के विधायक हैं।

जो कि विधानसभा चुनाव में खुरई सीट से मुख्य दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन उन्होंने चुनाव के कुछ महीने पहले ही कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस ने उन्हें खुरई में रक्षा राजपूत को प्रत्याशी बनाया था।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दोनों नेता ताकतवर हैं, अरुणोदय चौबे सशक्त और ताकतवर नेता के रूप में जाने जाते है और शिवदयाल बागरी अनुसूचित जाति के बड़े नेता है।

सीएम मोहन यादव ने कहा कि आज नया अरुणोदय हुआ

सागर की हमारी प्रत्याशी लता वानखेड़े जी आपकी प्रचंड जीत होगी। अलीराजपुर के कमरू भाई गौ शाला चलाते है, आप भी गौपाल और मैं भी गौपाल हूं।

बतादें कि इससे पहले सुरेश पचौरी अपने कई समर्थको के साथ बीजेपी में शामिल  हुए थे।.  इस पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बहुत ही भावुक होकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा था कि ‘भला ऐसे भी कोई 50 सालों का साथ छोड़कर जा सकता है क्या’