हैदराबाद की घटना पर कांग्रेस संसद में करेगी प्रदर्शन, भाजपा सांसद करेंगे पीएम से मुलाकात

0
320

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर पूरे देश में उबाल है। इस मुद्दे को कांग्रेस संसद में उठाने की तैयारी में है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस लोकसभा में इस मुद्दे को सोमवार को उठाएगी। माना जा रहा है कि इसे लेकर भारी हंगामा हो सकता है। वहीं भाजपा सांसद सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मुद्दे पर मुलाकात करेंगे।

कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन

सामूहिक दुष्कर्म की घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सहित अन्य जगहों पर मार्च निकाला था। अब सोमवार को वह संसद के बाहर इस घटना और महिलाओं की असुरक्षा को लेकर विरोध प्रदर्शन करेगी।

संजीव बलियान करेंगे मोदी से मुलाकात

खबर है कि राज्यमंत्री संजीव बलियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। वह हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड के मुद्दे को प्रधानमंत्री के सामने उठाएंगे। इस मामले पर अभी तक प्रधानमंत्री ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

पुलिस करेगी याचिका

पशु चिकित्सक के साथ हुई दरिंदगी की जांच कर रही पुलिस आज अदालत में चारों आरोपियों से आगे की पूछताछ के लिए याचिका दायर कर हिरासत मांग सकती है। चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा को शुक्रवार को उनके घर से गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल आरोपी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।

बनाया जाएगा फास्ट ट्रैक

तेलंगाना के मुऱख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म की जांच जल्दी पूरी करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने घटना के आरोपियों को सख्त सजा दिलाने और पीड़ित परिवार को न्याया दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने के आदेश दिए हैं।