पी एम मोदी ने ‘मंगलसूत्र’ पर टिप्पणी कर किया अपमान : फायर ब्रांड सुप्रिया श्रीनेत

0
5

पी एम मोदी ने ‘मंगलसूत्र’ पर टिप्पणी कर किया अपमान : फायर ब्रांड सुप्रिया श्रीनेत

भोपाल
27/4/2024

फायर ब्रांड सुप्रिया श्रीनेत ने ‘मंगलसूत्र’के लिए पी एम मोदी की टिप्पणी पर घोर आलोचना की. श्रीनेत ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए मंगलसूत्र जैसे संवेदनशील मामले का सम्मान करने का आग्रह किया. कहा चुनावी चर्चा में मंगलसूत्र कहाँ से आ गया. कहा मंगलसूत्र सोने के है अथवा चांदी का है, ये मायने नहीं रखता, सुप्रिया ने मंगलसूत्र पर टिप्पणी को मंगलसूत्र का अपमान बताया, आगे इस चुनावी दौर में बीजेपी पर गलत जानकारी फैलाने का आरोप भी लगाया

कल पी सी सी में मीडिया से चर्चा में श्रीनेत ने कहा कि जो लोग मंगलसूत्र का थोड़ा भी सम्मान करना जानते हैं उन्हें इस संवेदनशील मुद्दे पर टिप्पणी करने से बचना चाहिए। गौरतलब है कि राजस्थान में एक सार्वजनिक सम्बोधन के दौरान पी एम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस महिलाओं के मंगलसूत्र और सोना छीन लेगी और लोगों में बाँट देगी.
प्रधानमंत्री के इस बयान पर पूरे देश में विवाद छिड़ गया है।

“प्रधानमंत्री अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बात करने के बजाय कांग्रेस के घोषणापत्र और कांग्रेस नेताओं के इतिहास के बारे में बात कर रहे हैं और उनके खिलाफ फर्जी बयान दे रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया, ”हर दो घंटे में एक युवा बेरोजगारी के कारण आत्महत्या करता है। लेकिन कोई भी वास्तविक समस्याओं के बारे में बात नहीं कर रहा है।”

श्रीनेत ने आगे कहा कि सत्तारूढ़ बीजेपी भी जाति आधारित जनगणना के पक्ष में है. “भाजपा भी जाति आधारित जनगणना कराने के पक्ष में है, जिसे उन्होंने संसद में स्वीकार किया है, लेकिन चुनाव में वे अफवाह फैला रहे हैं। कांग्रेस का मानना ​​है कि जनगणना होनी चाहिए ताकि सभी को उनका उचित अधिकार मिल सके।”