देखें जब PM नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहनकर लोगों ने खेला गरबा!

0
86

देशभर में नवरात्र का उत्सव मनाया जा रहा है. गुजरात के सूरत में नवरात्र के छठे दिन लोगों ने गरबा खेला. लेकिन यह गरबा कोई आम गरबा नहीं था.
    लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहनकर गरबा खेलासूरत में नवरात्र के छठे दिन लोगों ने गरबा खेला

देशभर में नवरात्र का उत्सव मनाया जा रहा है. गुजरात के सूरत में नवरात्र के छठे दिन लोगों ने गरबा खेला. लेकिन यह गरबा किसी आम गरबा जैसा नहीं रहा. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यहां पर लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहनकर गरबा खेला. लड़के-लड़कियां, बच्चे-बुजुर्ग सभी पीएम मोदी का मुखौटा पहनकर झूमते-नाचते दिखे.  
गौरतलब है कि आज नवरात्र का सातवां दिन है. इस दिन मां कालरात्रि की पूजा की जाती है. मां कालरात्रि नवदुर्गा का सातवां स्वरूप हैं. मां कालरात्रि के गले में विद्युत् की अद्भुत माला है और ये तीन नेत्रधारी हैं. गधा मां कालरात्रि का वाहन है. मां के सातवें स्वरूप की पूजा आज यानी 5 अक्टूबर को होगी.

मां कालरात्रि की उपासना से लाभ

मां कालरात्रि की उपासना को अत्यंत शुभ माना जाता है. शत्रु और विरोधियों को नियंत्रित करने के लिए इनकी उपासना अत्यंत शुभ मानी जाती है. इनकी उपासना से भय, दुर्घटना तथा रोगों का नाश होता है. नकारात्मक ऊर्जा (तंत्र-मंत्र) का कोई असर नहीं होता. ज्योतिष में शनि नामक ग्रह को नियंत्रित करने के लिए इनकी पूजा करना अद्भुत परिणाम देता है.