अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम कर्मियों को भाजपा नेता ने धमकाया, मोबाइल छीनकर सड़क पर पटका

0
11

भोपाल। शहर के एमपी नगर इलाके में स्थित एक मॉल के सामने अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम के अमले से एक भाजपा नेता ने बदसलूकी की और उन्हें धमकाया। इतना ही नहीं, भाजपा नेता गुस्से में आकर एक कर्मचारी का मोबाइल भी हाथ से छीनकर सड़क पर पटकते हुए तोड़ दिया। गुरुवार को हुई इस घटना का वीडियो शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हुआ।

इस संबंध में नगर निगम के अपर आयुक्त वरुण अवस्थी का कहना है कि हमारे पास किसी का लिखित में प्रतिवेदन नहीं आया है। उधर अतिक्रमण प्रभारी शैलेंद्र भदौरिया ने बताया कि बीजेपी नेता को काफी देकर तक समझाने के बाद मामला शांत हुआ। उन्होंने जो आरोप लगाए थे कि हम एकतरफा कार्रवाई कर रहे हैं, वैसा कुछ नहीं है।
इस संबंध में भाजपा नेता राजेंद्र सिंह का कहना है कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर सिर्फ चिन्हित लोगों पर कार्रवाई हो रही हैं। जिस इलाके में नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची थी, वहां कांग्रेस के नेताओं के वाहन भी खड़े रहते हैं, लेकिन उन्हें नहीं हटाया जा रहा। निगम के अधिकारियों से हुए विवाद को लेकर माफी मांग चुका हूं, जबकि एमपी नगर के अतिक्रमण को लेकर पूर्व में महापौर को ज्ञापन भी सौंप चुका हूं।