संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर महिला की मौत

0
6

 भोपाल। गौतम नगर थानांतर्गत शीतल नगर स्थित शीतल अपार्टमेंट में रहने वाली 55 वर्षीय सपना पत्नी पुरुषोत्तम खत्री रविवार दोपहर पौने दो बजे संदिग्ध परिस्थितियों में चौथी मंजिल से नीचे गिर गईं। स्वजन उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले गए। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गौतम नगर थाना पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

करंट लगने से इलेक्ट्रिशियन की मौत

भोपाल। पंचशील नगर में 19 वर्षीय इलेक्ट्रिशियन अशरफ खान की करंट लगने से मौत हो गई। युवक एक मकान में लाइट फिटिंग कर रहा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। टीटी नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस के अनुसार अशरफ खान पंचशील नगर में अपने परिवार के साथ रहता था और लाइट फिटिंग का काम करता है। रविवार को वह सुबह पंचशील नगर की बंगाली कालोनी में एक मकान में फाल्स सीलिंग का काम करने गया था। इसी दौरान वह छत पर लगे हाई वोल्टेज वायर के संपर्क में आ गया था।

बाथरूम में गिरने से युवक की मौत

भोपाल। प्रोफेसर कालोनी में रहने वाले 38 वर्षीय अखिलेश पुत्र भगवत पुरी रविवार दोपहर लगभग तीन बजे अपने घर की बाथरूम में गिर पड़े। स्वजन उन्हें लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचे। वहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संभवत: हार्टअटैक से उनकी मौत हुई है। श्यामलाहिल्स थाना प्रभारी घूमेंद्रसिंह ने बताया कि परिवार के साथ रहने वाले अखिलेश वेंडर का काम करते थे। बाथरूम में अचानक गिरने के बाद भाई राजेश उन्हें लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचा था। संभावना है कि हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा