KKR की टीम अचानक पहुंची वाराणसी:मौसम खराब होने से देर रात डायवर्ट हुआ विमान

0
6

IPL- 2024 में लखनऊ और कोलकाता नाइट राइडर्स के महत्वपूर्ण मैच के बाद कोलकाता लौट रही KKR की टीम अचानक वाराणसी पहुंच गई। वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए क्रिकेट प्रेमियों में होड़ मच गई।

खराब मौसम के बाद अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट लखनऊ से कोलकाता जाते समय पहले गुवाहाटी और फिर वाराणसी डायवर्ट की गई। यहां देर रात पहुंची क्रिकेट टीम को स्थानीय होटल में रुकवाया गया। मंगलवार की दोपहर टीम वाराणसी से कोलकाता के लिए रवाना हुई। इस दौरान टीम के खिलाड़ियों ने नौका विहार के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किया। इस बारे में सूचना KKR के ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर भी दी।

अकासा एयरलाइंस के विमान से थी टीम
अकासा एयरलाइंस के लोकल अधिकारी ने बताया कि लखनऊ से कोलकता के लिए कोलकता नाइट राइडर्स टीम के खिलाड़ी और क्रू मेम्बर्स ने सोमवार की शाम उड़ान भरी थी। खराब मौसम के कारण उनका विमान गुवहाटी डायवर्ट किया गया था लेकिन वहां भी उन्हें लैंडिंग की अनुमति नहीं मिली। इसके बाद विमान को वाराणसी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया।

सुबह किया गंगा विहार, दोपहर बाद रवाना हुए कोलकाता

सभी खिलाड़ियों और क्रू मेम्बर्स को वाराणसी के एक फाइव स्टार होटल में रुकवाया गया। इसके बाद सुबह कुछ खिलाड़यों ने काशी में नौका विहार का मजा लिया। वहीं कुछ खिलाड़ियों ने श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन भी किया और कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत का आशीर्वाद मांगा। पूरी टीम दोपहर एक बजे के बाद अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट से कोलकाता के लिए रवाना हो गई।

प्रशंसकों ने खूब बनाई रील
कोलकाता नाइट राइडर्स टीम वाराणसी में है यह जान प्रशंसकों का रेला एयरपोर्ट पहुंच गया। इसी में चौहट्टा लाल खां, प्रह्लादघाट निवासी सचिन भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि कोलकता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपना स्टेटस अपडेट किया था। उसी से उन्हें जानकारी मिली की दोपहर 1 बजकर 15 मिनट पर केकेआर की टीम वाराणसी से कोलकाता जाएगी। इस पर एयरपोर्ट पहुंच गया। यहां मिचेल स्टार्क, मनीष पांडेय, हर्षित राणा ने अपने साथ वीडियो भी बनाने दिया।