कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलें कैसे आईं सामने

0
13

: कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलें हुई कैसे उजागर.

भोपाल /छिंदवाड़ा
18/2/2024

कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज़ हो रही हैं.

बात करते हैं इनके कारणों की. अचानक से कमलनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल से पंजा हटा दिया और नकुलनाथ ने भी एक्स हैंडल से कांग्रेस का नाम और पंजा हटाया
इन अटकलों के बीच नकुलनाथ ने भी कहा जैसा कि सूत्र बताते हैं कि जिस दिशा में कमलनाथ जी नहीं गए उस दिशा में मै उन्हें ले जाऊंगा।
वहीं सज्जन वर्मा ने स्वीकार किया कि उन्होंने भी अपने याने कि वर्मा के ट्विटर हैंडल से भी पंजा हटाया है वो भी उनके नेता ने हटाया तो प्रतीकत्मक रूप से सज्जन ने भी हटाया.
जब हम दिग्विजय सिंह जी के बयानों की बात करते हैं तो वे भी साफ तौर पर इस खबर का खंडन करते हैं.
बतादें कि कल भद भदा झुग्गी बस्ती में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते वक्त मीडिया के प्रश्नों के जवाब में पूर्व मुख्य मंत्री दिग्विजय सिँह ने जो कहा वो अपने आप में लाजवाब था. उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी जैसा व्यक्ति जिसने कि राजनीति की शुरुआत ही कांग्रेस से की और हमेशा कांग्रेस का साथ दिया, कांग्रेस के स्तम्भ रहे, कौन सा पद उन्हें नहीं मिला, केंद्र के मंत्रिमंडल में, ऐ आई सी सी में महामंत्री, पी सी सी में अध्यक्ष, प्रदेश के मुख्य मंत्री सारे पद उन्हें मिले हैं। मुझे नहीं लगता कि वे पद छोड़ेंगे, उन पर दबाव है जैसा कि सब पर है, ई डी, सी बी आई, आई टी, आगे मीडिया के पूछने पर कि कमलनाथ जी बीजेपी में जाने की अटकलों का खंडन क्योंकि नहीं करते? इस पर पूर्व मुख्य मंत्री का जवाब था कि उन्होंने ना तो इस्तीफ़ा दिया ना ही ज्वाइन किया तो फिर कैसा खंडन :

सूत्र तो यह भी मानते  हैं कि  बीजेपी की स्ट्रेटेजी हो सारे अरबपतियों को पार्टी में लाना।