जनसम्पर्क में मोची के साथ बैठकर ठहाके लगाए रामेश्वर शर्मा ने

0
37

– 14/11/2023,

भोपाल*

इंदिरा खरे

*जनसंपर्क के दौरान दिखा रामेश्वर शर्मा का अलग अंदाज, कहीं चाय बनाते तो कहीं मोची के साथ बैठकर ठहाके लगाते दिखे*

*हुजूर विधानसभा में रामेश्वर शर्मा का सघन जनसम्पर्क निरंतर जारी*

*हुजूर की सेवा का प्रण है इसके लिए प्राण भी जाएं तो कम है – रामेश्वर शर्मा*

भोपाल। हुजूर विधान सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा का सघन जनसंपर्क निरंतर जारी है। श्री शर्मा अब तक क्षेत्र के घर- घर पहुंचकर हर नागरिक से आशीर्वाद ले चुके हैं।

भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए शर्मा ने नागरिकों से संवाद करते हुए कहा कि लाड़ली बहनों को आत्मनिर्भर बनाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। युवाओं को रोजगार मिल रहा है। गरीबों का मुफ्त राशन देने का काम भाजपा सरकार कर रही है, वहीं किसानों को सम्मान स्वरूप सम्मान निधि मिल रही है। भाजपा सरकार नें हर वर्ग को साधा और अंतिम व्यक्ति तक शासन की योजना का लाभ पहुंचाने का काम किया है।

नागरिकों से संवाद करते हुए भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा नें कहा कि हुजूर की सेवा का प्रण है इसके लिए प्राण भी जाएं तो कम है । विकसित हुजूर बनाने के लिए हम वचनबद्ध हैं। मैं आपका एमएलए कम आपका बेटा – भाई ज्यादा हूँ। विगत 10 वर्षों से आपने मुझे जो स्नेह प्रदान किया है, मुझे विश्वास है कि वह स्नेह मुझे पुनः प्राप्त होगा। मैं चाहता हूँ कि हमारा हुजूर विकसित, सुरक्षित और हाइटेक हो। हुजूर मप्र में ही नहीं बल्कि देश में नंबर 1 बने इसके लिए आपका आशीर्वाद चाहिए। आपका एक वोट हुजूर की तस्वीर, तकदीर बदलेगा। मैं उम्मीद करता हूँ कि जब आप वोट करने जाएंगे तो आपका स्नेह और आशीर्वाद कमल का बटन दबाकर रामेश्वर शर्मा को अवश्य प्राप्त होगा।

*जनसम्पर्क में रामेश्वर शर्मा का दिखा अनोखा अंदाज*

जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। जनसम्पर्क के दौरान रामेश्वर शर्मा नागरिकों के प्रतिष्ठानों पर पहुँचकर उनसे आत्मीयता के साथ मिले। इस दौरान रामेश्वर शर्मा मोची की दुकान पर पहुँच कर जमीन पर बैठकर गले लगाते हुए, हलवाई की दुकान पर पहुँचकर इमरती बनाते हुए, चाय की दुकान पर पहुँचकर चाय बनाते हुए नजर आए। रामेश्वर शर्मा के इस अनोखे अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। समर्थकों ने उनके वीडियो को जमकर वायरल किया।

*मंगलवार को इन कार्यक्रमों में रहे उपस्थित*

हुजूर भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा नें मंगलवार को हथाई खेड़ी में नागरिकों से भेंट, गांधीनगर में सत्संग एवं भेंट, मानसरोवर कोलार में रहवासियों से भेंट, फंदा, बिलखिरिया, दीनदयाल एवं रातीबड़ मण्डल के ग्रामीणों की बैठक, (विंध्य) के रहवासियों से भेंट, अयप्पा मंदिर से सीटीओ तक रैली, संतनगर में जनसम्पर्क, शनिमंदिर सर्वधर्म कोलार में सुंदरकांड एवं आरती कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।