भाजपा के “संकल्प पत्र” में 3000 रुपये का जिक्र नहीं:कमलनाथ

0
41

भोपाल

11/11/2023

इंदिरा खरे

 

भाजपा के “संकल्प पत्र” में 3000 रुपये का जिक्र नहीं, लाड़ली बहना योजना को लेकर कमलनाथ ने शिवराज पर कसा तंज
पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि – शिवराज जी, आपने खुद अपने हाथों से झूठ की बुनियाद पर खड़ी लाडली बहना योजना बंद कर दी।

मतदान के 6 दिन पूर्व भाजपा ने आज छोटी दीवाली/ रूप चौदस/नरक चौदस के दिन अपना संकल्प पत्र जारी किया, इसमें मध्य प्रदेश सरकार की योजनाओं और केंद्र सरकार की योजनाओं को शामिल करते हुए कई वादे किये हैं, संकल्प पत्र में लाड़ली बहनों को पक्के घर दिए जाने का वादा किया गया है लेकिन कहीं भी 3000/- रुपये राशि दिए जाने का जिक्र नहीं है , पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसे लेकर ही अब शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है।

लाड़ली बहना योजना को लेकर कमलनाथ ने शिवराज पर कसा तंज
कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर झूठ बोलने का आरोप लगाये हुए लिखा – “झूठ बोलने के लिए बहुत कलेजा चाहिए होता है। शिवराज जी, आपने मध्य प्रदेश का कोई शहर-कस्बा नहीं छोड़ा, जहां पर आपने बहनों को 3000/- देने का वादा करने वाले होर्डिंग बैनर न लगाए हों। लेकिन आज जब आपने संकल्प पत्र जारी किया तो इस घोषणा का अपने हाथों से गला घोंट दिया।

कमलनाथ ने कहा कि – शिवराज जी, आपने खुद अपने हाथों से झूठ की बुनियाद पर खड़ी लाडली बहना योजना बंद कर दी क्योंकि अब तो बहनों को नारी सम्मान योजना में 1500/- रुपए प्रतिमाह और 500/- में गैस सिलेंडर 1 जनवरी 2024 से कांग्रेस की सरकार देगी। बहनो चिंता मत करना आपने नारी सम्मान के लिए रजिस्ट्रेशन कराया हो या ना कराया हो प्रदेश की सब बहनों को नारी सम्मान योजना का लाभ मिलेगा। अब 1250/- रुपए की चिंता छोड़िए खाते में सीधे 1500/- रुपए पाइये।