महिला डॉक्टर गैंगरेप-हत्या मामले में गिरफ्तार 4 आरोपियों की कोर्ट में पेशी आज

0
90

हैदराबाद: महिला वेटनरी डॉक्टर (Veterinary doctor) के रेप (Rape), मर्डर (murder) मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों को आज महबूब नगर की जिला अदालत (court) मे पेश किया जायेगा. साथ ही पुलिस (police) इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट मे ले जाएगी ताकि आरोपियों को जल्दी से जल्दी सजा मिल सके. 

बता दें साइबराबाद पुलिस ने बुधवार को 22 साल की वेटनरी डॉक्टर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में शुक्रवार को चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. हिरासत में लिए गए लोगों में एक ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल हैं. पुलिस को अंदेशा है कि आरोपियों ने युवती लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को जला दिया.

हैदराबाद (Hyderabad) के बाहरी इलाके आउटर रिंग रोड पर में बुधवार रात 22 साल की पशु चिकित्सक युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई. उसके शव को 25 किलोमीटर दूर ले जाकर पेट्रोल से जलाने का प्रयास किया गया. युवती का अधजला शव एक पुलिया के नीचे से बरामद हुआ है

इस घटना ने राज्यभर के लोगों को स्तब्ध कर दिया है. चौतरफा निंदा के अलावा लोगों ने इस जघन्य अपराध के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन भी किया. उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था का मुद्दा भी उठाया.

वेटनरी डॉक्टर ने अपनी छोटी बहन को रात 9:30 बजे फोन कर जानकारी दी थी कि उसकी स्कूटी का टायर पंक्चर हो गया है. एक व्यक्ति ने मरम्मत के लिए स्कूटी ले ली है, मगर उसने दारू पी रखी है और उसके आसपास कई ट्रक ड्राइवर भी आ गए हैं. उसे डर लग रहा है.
उसकी बहन ने पीड़िता को सलाह दी कि वह आउटर रिंग रोड से बाहर आए और अपने पास के टोल प्लाजा पर जाए, वहां वह सुरक्षित रहेगी. लेकिन इसके बाद जब पीड़िता की छोटी बहन ने उसे दोबारा फोन किया, तो उसका मोबाइल बंद था.

बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच में पाया कि पीड़िता ने गचीबोवली में एक त्वचा विशेषज्ञ के पास जाने से पहले अपनी स्कूटी टोल प्लाजा के पास पार्क की। हालांकि, स्कूटी लेने के लिए वह लौटती दिखाई नहीं दे रही है।