दो युवतियों को अगवा करने की कोशिश, एक ने कैद से छूटकर बताई आप बीती

0
81

कोरबा.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले से अपहरण की एक बड़ी घटना सामने आ रही है. शहर के मानिकपुर इलाके से दो युवतियों को अगवा (Kidnap) कर लिया गया. घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. किसी तरह एक युवती अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच निकली.  फिर पुलिस (Police) को इस मामले की जानकारी दी गई. बताया जा रहा है कि दो अज्ञात आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. युवतियों की मदद के लिए सामने आए कुछ लोगों के साथ बदमाशों ने मारपीट भी की. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने टीम बना ली है. मामले की जांच की जा रही है.
चंगुल से भागी एक लड़की
कोरबा के मानिकपुर चौकी क्षेत्र में दो युवतियों के अपहरण का मामला सामने आया है, एक युवती किसी तरह अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में सफल हो गई. वहीं एक युवती को दो बाइक सवार युवक अपहरण कर फरार हो गए हैं. अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागकर युवती ने अपहरण की सूचना मानिकपुर पुलिस को दी है. सूचना के आधार पर पुलिस अपहरणकर्ताओं की सरगर्मी से खोजबीन में जुटी हुई है. बताया जाता है कि अपहरण की सूचना से जिला पुलिस में हड़कंप मच गया है. पुलिस के आला अधिकारी सहित 50 से अधिक कर्मचारी मानिकपुर चौकी क्षेत्र के रेलवे स्टेशन और उसके आसपास देर रात से लड़की की खोजबीन में जुटे हुए हैं.
जांच जारी
बताया जा रहा है कि युवतियां अपनी घर की ओर जा रही थी तभी बाइक सवार आरोपियों ने तीन युवतियों को अगवा करने की कोशिश की. एक युवती के पति और आस-पास के लोगों ने बीच बचाव किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की. वहीं बदमाश एक युवती को साथ ले जाने में कामयाब रहे. आरोपियों की पहचना फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है. वहीं इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं. अपहरण की घटना से पूरा पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और अपहरणकर्ताओं की खोजबीन जारी है. दर्री सीएसपी खोमन लाल सिन्हा ने बताया की जांच टीम गठित की गई है. सभी एंगेल से जांच की जा रही है.