पुजारा, अश्विन और जडेजा और ऋषभ ने दूधिया रोशनी में अभ्यास किया

0
75

इंदौर । भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच ईडन गार्डन में होने वाले दिन-रात्रि के टेस्ट के लिए रविवार को क्रत्रिम रोशनी में अभ्यास किया ताकि वह खेलने की अभ्यस्त हो सके। चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन और रविंद्रन जडेजा, ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, शुभमन गिल और कुलदीप यादव ने अभ्यास सत्र में भाग लिया। खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के दौरान मुख्य कोच रवि शास्त्री, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर भी स्टेडियम में मौजूद रहे। 
वहीं कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और उमेश यादव की तेज गेंदबाजी तिकड़ी के अलावा सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और विकेटकीपर रिद्धिमान साहा अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हुए। 
पहला टेस्ट तीन दिन के भीतर ही जीतने के बाद भारत ने दो दिन यहीं दूधिया रोशनी में अभ्यास करने का फैसला किया जिससे कि अंधेरा घिरने के समय गुलाबी गेंद से खेलने की चुनौती का अभ्यास किया जा सके। बांग्लादेश की टीम भी यहीं रुकी हुई है और दूधिया रोशनी में अभ्यास कर रही है। दोनों टीमें 19 नवंबर को कोलकाता के लिए रवाना होंगी और ईडन गार्डन्स में दो दिन अभ्यास करेंगीजबकि टीम के अन्य सदस्यों ने होलकर स्टेडियम में दूधिया रोशनी में अभ्यास किया। कोलकाता में पहले दिन-रात्रि टेस्ट की तैयारियों के लिए भारतीय टीम दूधिया रोशनी में ट्रेनिंग कर रही है।