डरा देंगी पुल ढहने की ये तस्वीरें, अटकी रह गईं 4 कारों में सवार लोगों की सांसें

0
87

गुजरात के जूनागढ़ में रविवार को एक पुल बीच से टूटकर गिर गया. इस दौरान उस पुल के ऊपर से चार गाड़ियां गुजर रही थीं, जो इसकी चपेट में आ गईं. गाड़ियां पुल में ही फंस गईं. इस घटना में कई लोग घायल हो गए, उनको इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
    पुल के ढहने से 500 मीटर तक सड़क में आई दरारहादसे में कई लोग घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती

गुजरात के जूनागढ़ में रविवार को एक पुल बीच से टूटकर ढह गया. जब यह पुल ढहा, उस समय उसके ऊपर से चार कारें गुजर रही थीं, जो इसकी चपेट में आ गईं. यह सब देखकर इन कारों में सवार लोगों की सांसें अटक गईं. कारें और इसमें सवाल लोग टूटे पुल के बीच में फंस गए और घायल हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने पुल में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. पुल के ढहने से 500 मीटर तक सड़क में दरार आ गई. बताया जा रहा है कि इस बार की मूसलाधार बारिश की वजह से पुल के नीचे की जमीन खिसक गई थी, जिसके चलते पुल ढहा है. पुल टूटकर नदी के बीचोबीच गिरा.

पुल के आसपास के खेत में काम कर रहे लोगों ने पुल के ढहने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस वहां पहुंचकर फंसे घायलों को निकाला. इसके बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया. पुल के ढहने से रास्ता भी बंद हो गया है और लोगों की आवाजाही ठप हो गई है.

पुल के आसपास की सड़कों में ऐसी दरारें पड़ गईं, मानो भूंकप आया हो. इस हादसे के बाद रास्ता बंद हो गया है. वाहनों को दूसरे रास्ते से जाना पड़ रहा है.