इमर्जिंग एशिया कप…भारत ने यूएई को 7 विकेट से हराया:अभिषेक शर्मा की फिफ्टी, रसिख सलाम को 3 विकेट

0
2

इंडिया ए ने इमर्जिंग एशिया कप के अपने दूसरे मैच में यूएई को 7 विकेट से हरा दिया। सोमवार को ओमान के अल अमरात क्रिकेट ग्राउंड में यूएई के कप्तान बासिल अहमद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत की तरफ से अभिषेक शर्मा ने फिफ्टी लगाई जबकि रसिख सलाम ने 3 विकेट लिए।

भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी की और यूएई को 16.5 ओवर में 107 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया। इंडिया ए की तरफ से रसिख सलाम ने सबसे ज्यादा तीन विकेट, जबकि रमनदीप ने दो विकेट लिए। 108 रन के टारगेट को भारत ने 10.5 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। आयुष बदोनी ने चौका लगाकर मैच जिताया।

इंडिया ए ने पावरप्ले में 74 रन बनाए 

108 रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही। भारतीय सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन पहले ही ओवर में 8 रन के निजी स्कोर पर उमीद साफी रहमान का शिकार बने। प्रभसिमरन के आउट होने के बाद अभिषेक शर्मा और कप्तान तिलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 38 बॉल पर 72 रन जोड़े।

अभिषेक शर्मा की हाफ सेंचुरी 

ओपनर अभिषेक शर्मा ने मात्र 20 गेंदों पर हाफ सेंचुरी लगाई। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके 4 छक्के लगाए। उन्होंने 24 बॉल पर 58 रन की पारी खेली। कप्तान तिलक वर्मा ने 18 बॉल पर 21 रन की पारी खेली।