एक्सीडेंट के बाद मुशीर ने इंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया:पिता नौशाद बोले- MCA और BCCI का धन्यवाद, आप सबकी प्रार्थनाओं का शुक्रिया

0
11

भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान के भाई मुशीर खान का बीते शनिवार एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद अब मुशीर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके गले में पट्टा बंधा हुआ है।वीडियो में मुशीर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन और BCCI द्वारा मिले सपोर्ट का धन्यवाद किया और साथ ही फैंस का भी आभार जताया। युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी मुशीर खान की फॉर्च्यूनर कार 2 दिन पहले आजमगढ़ से लखनऊ जाते समय पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार की वजह से पलट गई थी। वे पिता नौशाद के साथ ईरानी कप में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। इस एक्सीडेंट के बाद मुशीर की गर्दन में चोट आई थी। जिसकी वजह से मुशीर ईरानी कप से बाहर हो गए है।

वीडियो में मुशीर और उनके पिता ने फैंस आभार जताया

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में एक्सीडेंट के बाद कार में बैठे सभी घायलों को मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद मेदांता के डायरेक्टर राकेश कपूर ने बताया- मुशीर की गर्दन में चोट है। उन्हें एक-दो दिनों में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। डिस्चार्ज होने के बाद अब मुशीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में सबसे पहले नौशाद खान ने कहा, मैं सबसे पहले इस नए जीवन के लिए अपने मालिक का शुक्रिया करता हूं, इसके साथ ही मैं अपने चाहने वाले और उन सभी सगे-संबंधियों का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने हमारे अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की। मुशीर का ख्याल रखने के लिए MCA और BCCI का भी बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं इतना ही कहूंगा कि जो मिला उसका शुक्रिया करना है और जो नहीं मिला उसके लिए सब्र करना है। दूसरी ओर मुशीर खान ने कहा, मैं अभी ठीक हूं और मेरे पिता भी स्वस्थ हैं। आप सबकी प्रार्थनाओं का बहुत-बहुत शुक्रिया।

करीब 3 महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है: MCA

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बताया है कि एक मेडिकल टीम मुशीर खान के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है। जैसे ही मुशीर यात्रा के लिए फिट हो जाते हैं तो उन्हें आगे की जांच के लिए मुंबई लाया जाएगा। इस गर्दन की चोट के कारण मुशीर खान को करीब 3 महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है।

ईरानी कप का मैच नहीं खेल सकेंगे, एक अक्टूबर से लखनऊ में मुकाबला

मुशीर 1 अक्टूबर से लखनऊ में होने वाले ईरानी कप में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। बताया जा रहा है कि उन्हें कम से कम 16 हफ्ते क्रिकेट से दूर रहना होगा। दलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद मुशीर को रणजी चैंपियन मुंबई की टीम में चुना गया था। मुशीर ने 3 मैच में 187 रन बनाए हैं, इनमें पहले मैच में 181 रन की पारी शामिल है। मुशीर के भाई सरफराज खान बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं।