आस्कर की फारेन फिल्म कैटेगरी में शामिल लापता लेडिस की शूटिंग भोपाल के आसपास हुई थी

0
7

भोपाल। भोपाल के आसपास के गांवों में शूट हुई फिल्म लापता लेडीज की आस्कर अवार्ड में एंट्री हुई है। सोमवार को चयन समिति ने इसकी आधिकारिक सूचना जारी की। किरण राव द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फारेन फिल्म कैटेगरी में चुना गया है।

अकादमी पुरस्कारों में फिल्म के प्रवेश को लेकर फिल्म में काम करने वाले भोपाल के कलाकारों में उत्साह है। उनका कहना है कि फिल्म ने बाक्स आफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और अब इसे आस्कर में नामित किया गया है, जो कि फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा रंता अभिनित फिल्म एक मार्च को रिलीज हुई थी। कम बजट में बनने के बावजूद फिल्म ने बाक्स आफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

जनवरी-फरवरी 2022 में हुई थी फिल्म की शूटिंग

अकादमी पुरस्कारों में फिल्म के चयन को लेकर फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर जैद अली ने भी प्रसन्नता व्यक्त की है। जैद ने कहा कि यह पूरी फिल्म की टीम के लिए हर्ष का विषय है। विशेषतौर पर फिल्म हमारे शहर के आसपास शूट की गई थी तो इसकी खुशी और भी बढ़ जाती है।

जैद ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जनवरी-फरवरी 2022 में हुई थी। कुल 35 दिन फिल्म का शूट शिकारपुरा, बामुलिया और धामनखेड़ा गांव में चला था।