यूबी सिटी में देर रात घुसे नकाबपोश बदमाश, रेकी करते सीसीटीवी में कैद

0
14

भोपाल कोलार इलाके में स्थित यूबी सिटी कालोनी में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात चार नकाबपोश बदमाश घूमते नजर आए। बदमाश रात करीब 2.30 बजे कॉलोनी में घुसे और काफी देर तक घूमते रहे। कालोनी में बदमाशों का मूवमेंट सोसायटी में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है। इसके बाद कालोनी के लोगों ने कोलार पुलिस से मामले की शिकायत कर रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। रहवासियों ने साक्ष्य के तौर पर सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपे हैं।

हथियार से लैस थे बदमाश

यूबी सिटी के रहवासियों ने शिकायत में बताया कि कालोनी में घुसे बदमाश हथियारों से लैस थे। सभी ने अपने चेहरे को कपड़े से ढंक रखा था। इससे बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। कैमरे में कैद बदमाश वारदात से पहले रेकी करते दिखाई दे रहे हैं। इस घटना से कालोनी के रहवासियों में दहशत का माहौल है। कुछ दिनों पहले कालोनी के पास स्थित कवर्ड कैम्पस इंग्लिश विला में एक सेववानिवृत्त अधिकारी के घर में चोरी हो गई थी। आशंका है कि इंग्लिश विला में हुई वारदात में कालोनी में देखे गए बदमाशों की भूमिका हो सकती है।

दानिश हिल्स में सेंधमारी कर चुका गिरोह

कोलार और उससे लगे मिसरोद का क्षेत्र इन दिनों नकाबपोश गिरोह के निशाने पर है। यह गिरोह मौका मिलते ही चोरी करने निकलता हैं और वारदात में कामयाब होने के बाद कुछ दिन के लिए गायब हो जाता है। इधर, पुलिस भी वारदात के बाद एक-दो दिन सक्रिय रहती है। उसके बाद शांत हो जाती है। पुलिस की सुस्ती के बाद गिरोह पुन: सक्रिय हो जाता है।