कार्तिक आर्यन अपनी फीस घटाने को हैं तैयार, बोले- सबके घर चलने हैं, सबका काम होना चाहिए

0
42

पिछले कुछ दिनों से फिल्म स्टार्स की लगातार बढ़ती फीस को लेकर चर्चा हो रही है। कुछ स्टार्स ने अपनी फीस इस कदर बढ़ा दी है कि फिल्म का बजट भी बुरी तरह प्रभावित हो जाता है। अनुराग कश्यप और फराह खान समेत कई फिल्ममेकर्स ने इस मुद्दे पर बात की और बताया था कि किस तरह कुछ सेलेब्स अपने साथ-साथ टीम के लिए भी मोटी फीस चार्ज करते हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने इस पर रिएक्ट किया है, और कहा है कि वह अपनी फीस घटाने के लिए तैयार हैं।

‘मैं फीस कम करने को तैयार रहता हूं, सबके घर चलने हैं’

कार्तिक ने आगे कहा, ‘मैं इस मानसिकता के साथ काम नहीं करता कि सारी दुनिया में कुछ हो, मैं तो कमाऊंगा। ऐसा नहीं हो सकता कि मैं अकेला हूं जो कमा रहा हूं। मेरे प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स इस बारे में जानते हैं और मुझे यकीन है कि बहुत सारे एक्टर्स भी ऐसा कर रहे हैं। यह बड़े इकोसिस्टम के लिए अच्छा है। रिव्यू के अलावा, हमें बॉक्स-ऑफिस नंबर भी चाहिए। मैं हमेशा अपनी फीस कम करने को तैयार रहता हूं, क्योंकि फिल्म बनाने में बहुत सारे लोग शामिल होते हैं और सबके घर चलने हैं। सबके घर काम होना चाहिए। दिन-रात, हर कोई बहुत मेहनत कर रहा है। इसलिए हर किसी को किसी न किसी तरह का फायदा चाहिए।’

‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज और फीस

कार्तिक आर्यन अब कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 14 जून को रिलीज होगी। यह भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्‍ड मेडलिस्‍ट मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर बनाई गई है। कार्तिक आर्यन की फीस की बात करें, तो वह अब एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। लेकिन ‘भूल भुलैया 2’ से पहले वह एक फिल्म के लिए 16 करोड़ रुपये तक की फीस लेते थे।